French Minister for Europe and Foreign Affairs calls on PM///EAM Sushma Swaraj holds delegation level talks with French FM////राफेल मामले में कांग्रेस को 'एक्सपोज' करेगी बीजेपी, एक दिन में 70 प्रेस कॉन्फ्रेंस का है प्लान////Vice President inaugurtes Book Fair////NDA छोड़ विकल्प ढूंढ रहे हैं उपेंद्र कुशवाहा, कांग्रेस नेता अहमद पटेल से की मुलाकात////President Lays Foundation Stone of Kevadia Railway Station in Narmada, Gujarat////Shripad Yesso Naik and Dr. Jitendra Singh lay foundation stone of Institute of High Altitude Medicinal Plants ///FM: India will remain world's fastest growing economy with 7 to 8% growth rate////National Educational Policy draft is ready: Prakash Javadekar////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us
मध्य प्रदेश चुनाव: राहुल गांधी बोले, 'पीएम मोदी ने नहीं पूरे किए कोई भी वादे'



सागर/दमोह: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने एवं विदेशों से कालाधन वापस लाकर हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपये जमा कराने के अपने वादे पूरे नहीं किए और लोगों को धोखा दिया. दमोह में एक अन्य चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में हार के डर से प्रधानमंत्री के दिमाग में कांग्रेस के प्रति नफरत पैदा हो गई है.

उन्होंने कहा, "पीएम मोदी कमजोर हैं. उनके मन में घबराहट है. वह जानते हैं कि लोगों का भरोसा टूट गया है. वर्ष 2019 में हारने जा रहे हैं. इसलिए घबराहट नफरत में बदल गई है. पूरा देश देख रहा है.’’ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘‘मोदी के भाषण सुनिये. वह गलत शब्द बोलते हैं और नफरत में बोलते हैं.’’ उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी उनके तथा उनके परिवार के बारे में भी तमीज से नहीं बोलते हैं.

राहुल ने कहा, "शिवराज सिंह चौहान तमीज से बोलते हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी तमीज से बोलना नहीं जानते हैं. शिवराज कांग्रेस पर आक्रमण करते हैं, राहुल पर आक्रमण करते हैं. मगर शिवराज तमीज से बोलते हैं. नरेंद्र मोदी तमीज से बोलना नहीं जानते हैं. यह दुख की बात है." कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं. राहुल उनके बारे में बदतमीजी से नहीं बोलेगा, क्योंकि प्रधानमंत्री जी को जनता ने चुना है." उन्होंने कहा, "उन्होंने (मोदी ने) जनता को धोखा दिया, उनका भरोसा तोड़ा. मगर जनता ने उनको प्रधानमंत्री बनाया तो राहुल उनके बारे में बदतमीजी से नहीं बोलेगा." (UPDATED ON NOVEMBER 24TH, 2018)