पीएम मोदी और शाह ने पुलिस कर्मियों के बलिदान का किया स्मरण////स्वतंत्रता के इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई,वंचितों को नहीं मिला श्रेय-उपराष्ट्रपति////ई-श्रम-वन स्टॉप सॉल्यूशन असंगठित श्रमिकों को सामाजिक सुरक्षा प्रदान करेगा-मंडाविया///कृषिमंत्री चौहान ने शहरी भूमि अभिलेख अंतर्राष्ट्रीय कार्यशाला का किया उद्घाटन/////स्थानीय खरीददारी को महत्व दीजिये////विधायक प्रजापति ने सिंचाई एवं नहर समीक्षा की////फर्जी-कॉल पर विधायी-कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है नागरिक-उड्डयन मंत्रालयः///पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री डेविड कैमरून ने की भारत की संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में स्थाई सीट की वकालत/////केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने की सिंगापुर के प्रधानमंत्री लॉरेंसवोंगसेमुलाकात,/////नौसेना प्रमुख एडमिरल दिनेश के त्रिपाठी संयुक्त अरब अमीरात की आधिकारिक यात्रा पर//////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us
‘एक राष्ट्र-एक चुनाव’ पर उच्च स्तरीय
‘एक राष्ट्र-एक चुनाव’ पर उच्च स्तरीय समिति ने की प्रगति समीक्षा


नयी दिल्ली -एक राष्ट्र-एक चुनाव पर उच्च स्तरीय समिति ने नई दिल्ली में एक बैठक में अब तक की गतिविधियों और प्रगति की समीक्षा की। देश में एक साथ चुनाव कराने से संबंधित मुद्दे की जांच के लिए सरकार ने पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की अध्यक्षता में उच्च स्तरीय समिति का गठन किया था।

बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, 15वें वित्त आयोग के पूर्व अध्यक्ष एन.के. सिंह, पूर्व लोकसभा महासचिव डॉ0 सुभाष कश्यप, पूर्व मुख्य सतर्कता आयुक्त संजय कोठारी और वरिष्ठ अधिवक्ता हरीश साल्वे शामिल हुए। श्री कोविंद ने देश के पूर्व मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति एस.ए. बोबडे, भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा और दिल्ली उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति डीएन पटेल के साथ एक साथ चुनाव कराने से संबंधित कई मुद्दों पर परामर्श किया।
(UPDATED ON 20TH FEB 24)