पीएम मोदी और शाह ने पुलिस कर्मियों के बलिदान का किया स्मरण////स्वतंत्रता के इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई,वंचितों को नहीं मिला श्रेय-उपराष्ट्रपति////ई-श्रम-वन स्टॉप सॉल्यूशन असंगठित श्रमिकों को सामाजिक सुरक्षा प्रदान करेगा-मंडाविया///कृषिमंत्री चौहान ने शहरी भूमि अभिलेख अंतर्राष्ट्रीय कार्यशाला का किया उद्घाटन/////स्थानीय खरीददारी को महत्व दीजिये////विधायक प्रजापति ने सिंचाई एवं नहर समीक्षा की////फर्जी-कॉल पर विधायी-कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है नागरिक-उड्डयन मंत्रालयः///पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री डेविड कैमरून ने की भारत की संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में स्थाई सीट की वकालत/////केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने की सिंगापुर के प्रधानमंत्री लॉरेंसवोंगसेमुलाकात,/////नौसेना प्रमुख एडमिरल दिनेश के त्रिपाठी संयुक्त अरब अमीरात की आधिकारिक यात्रा पर//////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us
लक्ष्य मोदी का, कमान संभाली शिवराज ने
केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलने के बाद से शिवराज सिंह चौहान लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने दोनों मंत्रालयों के सफाईकर्मी से लेकर सेक्रेट्री स्तर तक के कर्मचारियों और अधिकारियों की बैठक बुलाई। इस बैठक में कृषि एवं किसान कल्याण और ग्रामीण विकास मंत्रालय के दोनों राज्य मंत्री भी शामिल हुए। कृषि एवं ग्रामीण विकास, प्ब्।त् के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चर्चा की।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने लाल किले की प्राचीर से किसानों और ग्रामीण विकास को लेकर बड़े ऐलान किए। ऐसे में स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी के संबोधन में कृषि और ग्रामीण विकास के लिए जो विजन दिया गया है, उसे पूरा करने का संकल्प भी लिया गया। इसके साथ ही 2047 के रोड मैप और विकसित भारत के संकल्पों की पूर्ति के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा और प्रयत्नों की परिसीमा करने का भी निश्चय लिया गया।

चौहान ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा हमें तीन गुना काम करना है। ऐसे में हम उनके मार्गदर्शन में तीन गुना परिश्रम करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि कि हम मिलकर काम करेंगे। उन्होंने पूरी ईमानदारी और निष्ठा से काम करने का संकल्प लिया। इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने सभी कर्मचारियों अधिकारियों को भी संकल्प दिया।(UPDATED ON 16TH AUGUST 24)

-------------