वैज्ञानिक समुदाय अनुसंधान के लिए संसाधनों की चिंता न करे////साइबर सुरक्षा राष्ट्रीय सुरक्षा का एक अहम पहलू-शाह ///देश में 2030 तक विद्युत वाहनों की वार्षिक बिक्री एक करोड़ तक पहुँचने कीसंभावनागडकरी ///भारतीय नौसेना के मालपे और मुलकी का एक साथ जलावतरण किया गया///रेलवे ट्रेक पर बोल्डर, रहम के काबित नहीं मौत के सौदागर///विकसित राष्ट्र बनाने में पंचायती राज संस्थान अहम भूमिका निभाएं- रंजन सिंह///देश के गृहमंत्री रहे शिंदे ने अपने शब्दों में बताये कश्मीर के पुराने हालात/////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us
-अमरूद क्या भाव हैं बहन! सीएम यादव ने रोका काफिला
-अमरूद क्या भाव हैं बहन! सीएम यादव ने रोका काफिला और की खरीददारी


सड़क पर सायरन बजाती गाड़ियों का काफिला गुजर रहा हो और अचानक यह काफिला किसी सड़क मार्ग पर रूक जाए और उसमें से प्रदेश के मुख्यमंत्री निकलते दिखायी पड़ें तथा सड़क किनारे अमरूद बेच रही महिला से पूछे ’बहिन! अमरूद क्या भाव हैं? और इसके साथ ही वह अमरूदों की छटाई करते दिखायी पड़ें तो सभी को आश्चर्य तो होगा ही। लेकिन ऐसा मुख्यमंत्री डा.मोहन यादव ने किया जब वह उज्जैन-भोपाल मार्ग से गुजर रहे थे। उन्होंने अमरूद खरीदे, अमरूद के दाम दिये, अमरूद बेचने वाली महिला और उसके परिजनों से मिले और यह काफिला अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गया। काफिला तो रवाना हो गया लेकिन इस दृश्य ने मुख्यमंत्री डा यादव की छवि को आमजन से जोड़ दिया।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव सड़क पर एक महिला से अमरूद खरीदते साफ-साफ देखे जा सकते हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा कि सीएम मोहन यादव छांट-छांट कर अमरूद ले रहे हैं। अमरुद खरीदने के बाद सीएम मोहन यादव पर्स से पैसे निकाल कर देते दिए भी दिखाई देते हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने हैंडल पर अमरूद खरीदने का वीडियो शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, बहन के निश्छल प्रेम ने अमरूद की मिठास को और भी बढ़ा दिया है...बहनों के चेहरे पर ये मुस्कान और जीवन में अमरूद सी मिठास बनी रहे, यही मेरा प्रयास भी है और शुभकामनाएं भी।
(UPDATED ON 2ND SEPTMBER 2024)
--------------------