key investment proposals received to Madhya Pradesh in Sagar////रोबोटिक्स एटीएल लैब ने ’एटीएल ऑफ द मंथ’ अवार्ड जीता///भारत और उज़्बेकिस्तान गणराज्य ने निवेश संधि पर हस्ताक्षर किए////-मध्यप्रदेश के तीन पर्यटन ग्राम राष्ट्रीय स्तर पर ’’सर्वश्रेष्ठ’’ घोषित///गैर-अल्कोहलिक फैटी लिवर रोग के उपचार संबंधी नए दिशानिर्देश जारी ///पर्यटन मंत्रालय ने अतुल्य भारत कंटेंट हब और डिजिटल पोर्टल शुरू किया///भारत एक वैश्विक पर्यटन स्थल है यहां सभी मौसमों के लिए पर्यटन -उपराष्ट्रपति////-’सालिड बेस्ट प्रबंधन’ को लेकर गडकरी फार्मूले पर मंथन जरूरी//////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us
सेल अग्रणी रहने का प्रयास जारी रखेगारू सेल अध्यक्ष
स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) ने आज कंपनी मुख्यालय में अपनी 52वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) का आयोजन किया। सेल के अध्यक्ष अमरेंदु प्रकाश ने बैठक में वर्चुअल रूप से शेयरधारकों को संबोधित किया।

कंपनी के शेयरधारकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, पिछले वर्ष के प्रदर्शन पर विचार करते हुए और भविष्य की ओर देखते हुए मेरा यह विश्वास मजबूत होता है कि एक संगठन के रूप में हम अपने उद्योग में नंबर वन यानी सर्वश्रेष्ठ बनने की आकांक्षा रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि 2047 तक विकसित भारत के दृष्टिकोण के साथ देश के सामाजिक, डिजिटल और भौतिक बुनियादी ढांचे को बदलने के लिए भारत सरकार के निरंतर प्रयास ने देश के सभी क्षेत्रों में स्टील की मांग को प्रोत्साहन दिया है।

उन्होंने कहा कि सेल दो प्रमुख क्षेत्रों क्षमता उपयोग को अधिकतम करना तथा ग्राहकों को सर्वाेत्तम मूल्य प्रदान करना में उत्कृष्टता प्राप्त करने की दिशा में अग्रसर है। उन्होंने कहा, ष्सेल हितधारकों के साथ निरंतर कार्यरत, परिसंपत्ति उपयोग में सुधार और सक्रिय रूप से आगे बढ़ना जारी रखेगा।
(UPDATED ON 26TH SEPT 24)