बोस्टन और लॉस एंजेलिस में भारतीय वाणिज्य दूतावास खुलेंगे- मोदी/////समावेशी विकास को लेकर राष्ट्रमंडल संसदीय संघ सम्मेलन आरम्भ///प्रौद्योगिकी प्रदर्शनी और नेटवर्किंग बैठक आयोजित///वस्त्र मंत्रालय स्वच्छता ही सेवा अभियान में शामिल हुआ//केन्द्रीय मंत्री मांडविया ने ईपीएफओ का जुलाई का अनंतिम पेरोल डेटा जारी किया///-केंद्रीय मंत्री यादव ने पौधे लगाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए कार्य बल को बधाई दी////-मुसलमानों और भाजपा दोनों ही के लिए निर्णायक होगा कश्मीर चुनाव/////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us
आंध्र प्रदेश और तेलंगाना , बाढ़ प्रभावित इलाकों का करेंगे
आंध्र प्रदेश और तेलंगाना , बाढ़ प्रभावित इलाकों का करेंगे दौरा शिवराज सिंह चौहान


केंद्र सरकार की एक अंतर-मंत्रालयी टीम बृहस्पतिवार को आंध्र प्रदेश के बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा करेगी और प्रभावित लोगों से बातचीत करेगी। यह टीम बाढ़ प्रभावित जिले कृष्णा, एनटीआर और गुंटूर का दौरा करेगी। एक विज्ञप्ति में कहा गया, ‘‘केंद्रीय टीम में राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के सलाहकार केपी सिंह, केंद्रीय जल आयोग के निदेशक सिद्धार्थ मित्रा शामिल होंगे।’’ अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि राज्य में मूसलाधार बारिश और बाढ़ के कारण जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है और वर्तमान में राहत शिविरों में 45,369 लोगों ने शरण ली हुई है। आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि एनटीआर जिले में सबसे ज्यादा 24 लोग जान गंवा चुके हैं, इसके बाद गुंटूर (सात) और पलनाडु (एक) में लोगों की जानें गई हैं।

इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी के निर्देश पर आज केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचेंगे। दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ष्प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर मैं, आज और कल आंध्रप्रदेश, तेलंगाना के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करूंगा। आज आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा सहित अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचकर वहां भाइयों-बहनों और किसानों से चर्चा करूंगा। साथ ही बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हुई क्षति आकलन के लिए विजयवाड़ा में अधिकारियों के साथ बैठक करूंगा। कल तेलंगाना के बाढ़ प्रभावित खम्मम जिले सहित अन्य क्षेत्रों का दौरा कर वहां जनता के साथ चर्चा करूंगा। फसल क्षति आकलन के लिए किसान भाइयों-बहनों से बात करूंगा।(UPDATED ON 5TH SEPTEMBER2024)
-------------