’’मैं हूं मोदी का परिवार’’-भाजपा का भावनात्मक ’’चौका’’/////रक्षा-उत्पादन क्षेत्र को बना रहे हैं आत्मनिर्भर-राजनाथ सिंह //// मोदी ने तेलंगाना में 56 हजार करोड़ रुपये की विकास-परियोजनाओं का शुभारंभ किया/////मेडिकल छात्रों और मेडिकल/गैर मेडिकल सलाहकारों के एक समूह ने राष्ट्रपति सेमुलाकातकी///////विवेक भारद्वाज ने रांची, झारखंड में दूसरे क्षेत्रीय सम्मेलन का उद्घाटन किया//////भाजपा की दूसरी लिस्ट कल आ सकती है//////-संपादकीय--’’कानून’ शब्द पर विधायिका व न्यायपालिका से उम्मीदें हैं/////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us

Today's Special in Detailed
काशी के युवाओं को नशेड़ी
काशी के युवाओं को नशेड़ी कहने पर मोदी हुए क्रुद्ध, कई कार्यक्रमों में लिया हिस्सा

राहुल गांधी के होश ठिकाने पर नहीं है-


नयी दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र काशी में थे। उन्होंने यहां करीब 4 से अधिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इन कार्यक्रमों के माध्यम से एक बार पुनः उन्होंने अपने मतदाताओं से स्वयं को और नजदीक किया। धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों का वह हिस्सा बने और हर जगह ’’हर-हर महादेव’’ के घोष के बीच अपनी बात को काशीवासियों के साथ साझा किया। पीएम ने वाराणसी में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया। चूंकि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और तीसरी बार भी वह काशी से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने राजनीतिक बाण भी कांग्रेस तथा राहुल गांधी पर छोड़े। उन्होंने राहुल गांधी द्वारा काशी के युवकों को नशेला कहे जाने पर तीखी जुबान का उपयोग भी किया। श्री मोदी कल देर रात ही काशी पहुंच गए थे। आज सुबह से ही उन्होंने एक के बाद एक कार्यक्रमों की मैराथन शुरूआत कर दी। उन्होंने वाराणसी के बी.एच.यू. में सांसद संस्कृत प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में हिस्सा लिया तो वहीं संत गुरु रविदास की 647वीं जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए। काशी में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के स्वतंत्र सभागार में सांसद संस्कृत प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में शिरकत की। प्रधानमंत्री ने काशी में शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग का निरीक्षण भी किया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा दिए गए विवादित बयान पर पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के युवराज कहते हैं कि काशी और यूपी के युवा नशेड़ी हैं। यह कैसी भाषा है? उन्होंने कहा कि जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो यूपी के, मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि अब राहुल गांधी अपनी हताशा उत्तर प्रदेश के युवाओं पर निकाल रहे हैं। पीएम ने कहा कि यूपी के युवा लोग तो विकसित राज्य बनाने में जुटे हैं। पीएम मोदी ने वाराणसी में कहा कि 6 दशक के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण ने यूपी को विकास में पीछे रखा। पहले की सरकारों ने यूपी को बीमारू राज्य बनाया, यहां के नौजवानों से उनका भविष्य छीना। पीएम ने आगे कहा कि आजकल तो इनके गुस्से का, इनकी बौखलाहट का एक और भी कारण है।

मोदी ने काशी हिंदू विश्वविद्यालय में आयोजित एक पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में काशी के गौरव का उल्लेख किया और कहा कि काशी का स्वरूप फिर से संवर रहा है, ये गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि काशी के युवा देश को नई ऊंचाई पर ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम तो निमित्त मात्र हैं करनेवाले तो महादेव हैं। उन्होंने कहा कि विश्वनाथ धाम भारत को एक निर्णायक दिशा देगा भारत को एक उज्जवल भविष्य की ओर लेकर जाएगा।
(updated on 23rd feb 24)
------------