’’मैं हूं मोदी का परिवार’’-भाजपा का भावनात्मक ’’चौका’’/////रक्षा-उत्पादन क्षेत्र को बना रहे हैं आत्मनिर्भर-राजनाथ सिंह //// मोदी ने तेलंगाना में 56 हजार करोड़ रुपये की विकास-परियोजनाओं का शुभारंभ किया/////मेडिकल छात्रों और मेडिकल/गैर मेडिकल सलाहकारों के एक समूह ने राष्ट्रपति सेमुलाकातकी///////विवेक भारद्वाज ने रांची, झारखंड में दूसरे क्षेत्रीय सम्मेलन का उद्घाटन किया//////भाजपा की दूसरी लिस्ट कल आ सकती है//////-संपादकीय--’’कानून’ शब्द पर विधायिका व न्यायपालिका से उम्मीदें हैं/////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us
देश अब मजबूत हो गया है,जबाव देने की क्षमता
नयी दिल्ली -लोकसभा में आज सोमवार को सत्ता पक्ष और विपक्ष में काफी गरम माहौल देखने को मिला। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार पर भगवान राम को चुनावी उपकरण बनाने का आरोप लगाया। इसके बाद अधीर यहीं नहीं रुके और लद्दाख और मालदीव जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की। हालांकि, अधीर के ऐसा करते ही देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सदन में बड़ी बात कह दी ।

अधीर रंजन चौधरी को जवाब देते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उन्होंने चीन और एलएसी के संबंध में जो कुछ भी कहा, मैं उससे अपनी असहमति व्यक्त करता हूं। मैं इसकी निंदा करता हूं। रक्षा मंत्री ने कहा कि अगर कोई भारत पर आंख उठाकर देखने की हिम्मत करेगा तो भारत के पास जवाब देने की हर क्षमता और ताकत है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं सदन को आश्वस्त करना चाहता हूं कि भारत अब कमजोर नहीं है। भारत मजबूत हो गया है। देश की संसद के मंच पर बेवजह बदनामी नहीं होनी चाहिए।
(updated on 5th Feb 24)
----------------