’’मैं हूं मोदी का परिवार’’-भाजपा का भावनात्मक ’’चौका’’/////रक्षा-उत्पादन क्षेत्र को बना रहे हैं आत्मनिर्भर-राजनाथ सिंह //// मोदी ने तेलंगाना में 56 हजार करोड़ रुपये की विकास-परियोजनाओं का शुभारंभ किया/////मेडिकल छात्रों और मेडिकल/गैर मेडिकल सलाहकारों के एक समूह ने राष्ट्रपति सेमुलाकातकी///////विवेक भारद्वाज ने रांची, झारखंड में दूसरे क्षेत्रीय सम्मेलन का उद्घाटन किया//////भाजपा की दूसरी लिस्ट कल आ सकती है//////-संपादकीय--’’कानून’ शब्द पर विधायिका व न्यायपालिका से उम्मीदें हैं/////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us
टीएमसी का मतलब है तू, मैं और करप्शन
टीएमसी का मतलब है तू, मैं और करप्शन

नयी दिल्ली-पश्चिम बंगाल इन दिनों राजनीति के केद्र में बना हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के लिए भी बंगाल को जीतना अहम चुनौती बना हुआ है। एक तरफ जहां ममता बनर्जी सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, वहीं दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के कृष्णा नगर में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टीएमसी पर खुलकर निशाना साधा। उन्होंने इस दौरान जनता को टीएमसी के नाम का असली मतलब बताया। उन्होंने कहा कि अब इसका मतलब तू, मैं और करप्शन है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार ने पश्चिम बंगाल के नाम को खराब किया है। हर तरह की योजना में यहां घोटाले देखने को मिलते हैं। येजनाएं हमारी होती हैं लेकिन वो उनपर अपना स्टीकर लगा देते हैं। गरीबों का हक छीनने से भी वो नहीं हिचकिचाते।

उन्होंने इस दौरान कहा कि ये धरती भगवान श्रीकृष्ण भगवान श्रीकृष्ण भक्ति के परम प्रचारक चौतन्य महाप्रभु की जन्मस्थली है। चौतन्य महाप्रभु के चरणों में नमन करता हूं। मेरा सौभाग्य है कि भगवान श्रीकृष्ण ने जो द्वारकानगरी बसायी थी, जो समुद्र के अंदर डूब चुकी थी, अभी कुछ दिन पहले मुझे समुद्र की गहराई में जाकर इस पुरातन श्रीकृष्ण भूमि को नमन करने का सौभाग्य मिला। संदेशखाली मामले पर उन्होंने कहा कि बंगाल में तो ये स्थिति है कि यहां पुलिस नहीं, बल्कि अपराधी ये तय करते हैं कि उन्हें कब सरेंडर करना है और कब गिरफ्तार होना है।
(updated on 2nd march 2024)
-----------