’’मैं हूं मोदी का परिवार’’-भाजपा का भावनात्मक ’’चौका’’/////रक्षा-उत्पादन क्षेत्र को बना रहे हैं आत्मनिर्भर-राजनाथ सिंह //// मोदी ने तेलंगाना में 56 हजार करोड़ रुपये की विकास-परियोजनाओं का शुभारंभ किया/////मेडिकल छात्रों और मेडिकल/गैर मेडिकल सलाहकारों के एक समूह ने राष्ट्रपति सेमुलाकातकी///////विवेक भारद्वाज ने रांची, झारखंड में दूसरे क्षेत्रीय सम्मेलन का उद्घाटन किया//////भाजपा की दूसरी लिस्ट कल आ सकती है//////-संपादकीय--’’कानून’ शब्द पर विधायिका व न्यायपालिका से उम्मीदें हैं/////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us
पीएम मोदी ने अबू धाबी में हिंदू मंदिर
पीएम मोदी ने अबू धाबी में हिंदू मंदिर का किया उद्घाटन

नयी दिल्ली -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस्लामी देश अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर का आज उद्घाटन कर दिया है। इस मंदिर का निर्माण राजस्थान के गुलाबी बलुआ पत्थरों से किया गया है। यह मंदिर 27 एकड़ में बना है और इसकी ऊंचाई 108 फुट की है। यह मंदिर वास्तुशिल्प और अपनी भव्यता से पूरी दुनिया को आकर्षित कर रहा है। मंदिर उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने आरती में भी भाग लिया।

आरती के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गर्भगृह में गए और प्रत्येक देवता की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद महंत स्वामी का आशीर्वाद लिया। पुष्पांजलि के बाद मोदी भावुक हो उठे और वह महंत स्वामी के चरण स्पर्श को झुके तो महंत स्वामी ने उन्हें गले लगा लिया।

पीएम मोदी ने कहा कि हमें राष्ट्रीय संप्रभुता को मजबूत करते हुए अंतर्राष्ट्रीय परस्पर निर्भरता के लिए भी काम करना चाहिए। हमें अपने राष्ट्रीय हितों को पूरा करते हुए अंतर्राष्ट्रीय कानून के प्रति भी प्रतिबद्ध रहना चाहिए। हमें राष्ट्रीय प्रगति और वैश्विक भलाई दोनों सुनिश्चित करनी चाहिए। हमें एक एकजुट, सहयोगात्मक और सहयोगी विश्व का निर्माण करना चाहिए। इस मौके पर वहां एकत्रित हजारों भारतीयों ने मोदी की जयकार की।
(UPDATED 14TH FEB 24)