’’मैं हूं मोदी का परिवार’’-भाजपा का भावनात्मक ’’चौका’’/////रक्षा-उत्पादन क्षेत्र को बना रहे हैं आत्मनिर्भर-राजनाथ सिंह //// मोदी ने तेलंगाना में 56 हजार करोड़ रुपये की विकास-परियोजनाओं का शुभारंभ किया/////मेडिकल छात्रों और मेडिकल/गैर मेडिकल सलाहकारों के एक समूह ने राष्ट्रपति सेमुलाकातकी///////विवेक भारद्वाज ने रांची, झारखंड में दूसरे क्षेत्रीय सम्मेलन का उद्घाटन किया//////भाजपा की दूसरी लिस्ट कल आ सकती है//////-संपादकीय--’’कानून’ शब्द पर विधायिका व न्यायपालिका से उम्मीदें हैं/////
Home | Latest Articles | Latest Interviews |  Past Days News  | About Us | Our Group | Contact Us
बीजेपी को मिलेंगी 370 सीटें, NDA जाएगा 400 के पार'-मोदी
एम मोदी ने लोकसभा में अपने भाषण के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया। पीएम मोदी ने कहा कि पूरा देश कह रहा है कि अबकी बार 400 पार। देश का मिजाज एनडीए को 400 पार करवाकर ही रहेगा। बीजेपी को 370 सीटें मिलेंगी। एनडीए 400 पार जाएगा। पीएम ने कहा कि पिछली बार से 100-125 सीटें ज्यादा मिलेंगी।

पीएम मोदी ने कहा कि राहुल को लॉन्च करते करते कांग्रेस फेल हो गई। कांग्रेस की दुकान पर ताला लगने की नौबत आ गई है। कांग्रेस एक परिवार में उलझी है। परिवार के बाहर कांग्रेस देख नहीं सकती। एक ही प्रोडक्ट को बार बार लॉन्च करने की कोशिश की जा रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि जो मैंने 10 साल में किया, कांग्रेस को 100 साल लगते। 5 पीढ़ियां गुजर जातीं। हमने 80 लाख पक्के मकान शहरी गरीबों के लिए बनाए। हमने 17 करोड़ गैस कनेक्शन दिए। कांग्रेस की चाल से इस काम में 60 साल लगते। कांग्रेस ने हमेशा खुद को शासक और जनता को छोटा माना।

इंडी अलायंस को लेकर पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भानुमति का कुनबा जोड़ा। राहुल गांधी ने नया-नया मैकेनिक का काम सीखा है। पीएम ने ये भी कहा कि राहुल गांधी OBC-OBC करते हैं, लेकिन उनको ओबीसी पीएम नजर नहीं आता। कांग्रेस ने ओबीसी समाज का अपमान किया है। कांग्रेस को अति पिछड़ा व्यक्ति बर्दाश्त नहीं है।
(updated on 5th Feb 24)
==============